अभी हाल ही में एक CCTV फुटेज वायरल हो रही है। जिसमे आप देख सकते है कि सड़क पर लबालब पानी भरा है। तभी वहा से स्कूटी पर सवार एक कपल वाहन को पार्क करने के लिए सड़क के किनारे आता है। उसी वक़्त अचानक से पूरी स्कूटी गायब हो जाती है।

Seawage Accident

मानसून में तेज़ बारिश के बाद जल भराव एक आम समस्या है, जिसके चलते काफी लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं। क्योकि जब सड़को और गलियों में पानी भर जाता है तो लोग जल निकासी के लिए मैनहोल (सीवेज का ढक्कन) के ढक्कन खोल देते हैं। इसलिए जब पानी भर जाता है तो गड्ढा दिखाई नहीं देता और राहगीर व वाहन उसमें गिर जाते हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे उत्तर प्रदेश के अलीगढ का बताया जा रहा है। उस वायरल वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। पढ़िए पूरा मामला निचे।

अचानक ‘सड़क’ के अंदर घुस गया कपल:

वायरल CCTV फुटेज में आप देख सकते हैं कि सड़क पर पानी भरा है। तभी स्कूटी पर एक कपल वाहन को पार्क करने के लिए सड़क से किनारे तरफ गाडी लेकर आते है। लेकिन देखते ही देखते आँखों के सामने अचानक पूरी स्कूटी गायब हो जाती है और कपल मुंह के बल पानी के नीचे चले जाते हैं। जिसके तुरंत बाद वहां मौजूद लोग कपल की मदद के लिए दौड़ते हैं, और दोनों को खींचकर गड्ढे से निकालते हैं।

लेकिन पानी के नीचे मौजूद गड्ढा इतना गहरा होता है कि स्कूटी गायब हो जाती है।

यह है पूरा मामला?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही और उनकी पत्नी के साथ हुआ। जब यह घटना हुई तब दंपति शहर में एक डॉक्टर के पास जा रहे थे।

हादसे पर घायल पीड़िता ने कहा कि अगर ऐसी घटनाएं हो रही हैं तो अलीगढ़ स्मार्ट सिटी कैसे है? घटना की वजह से महिला को अंदरूनी चोटें आई हैं। वहीं सिपाही दयानंद सिंह अत्री को भी चोटें आई हैं। उनका कहना है कि सीवर लाइन चोक और खुली थी।

वायरल वीडियो को रिटायर्ड IAS अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने शेयर किया है। जिसपर अभी तक करीब 3 लाख व्यूज और 18 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़े:

Leave a Reply

Your email address will not be published.