Gutka Incident in Plane: कुछ लोग गुटका खाने की गंदी आदत से हर जगह बदनामी हासिल करते है। ऐसे ही कुछ लोग गुटका खाकर कभी किसी दीवार पर तो कभी किसी बस की खिड़की पर लाल रंग के गुटके के निशान छोड़ देते हैं। ऐसे ही एक किस्से ने सोशल मीडिया पर काफी बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है।

Gutka Incident in Plane
Gutka Incident in Plane

कुछ समय पहले एक आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने एक प्लेन की खिड़की की फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर उन्होंने तंज कसते हुए लिखा था कि किसी ने अपनी पहचान छोड़ दी। वायरल फोटो में प्लेन की खिड़की के नीचे लाल रंग का गुटके का धब्बा दिखाई दे रहा है। जिसके बाद कइयों लोगो ने अपनी प्रतिक्रियाए सांझा की।

उस वायरल फोटो पर कुछ लोग आग बबूला हो रहे हैं तो कुछ उस फोटो का मजाक बना रहे हैं। इसी के चलते एक यूजर ने ट्वीट किया कि इस काम के लिए लोगों पर भारी जुर्माना लगाया जाना चाहिए, वहीं एक यूजर कहता है कि ऐसा काम करने वालो को जेल भेज देना चाहिए।bahut से लोगो का तो यह भी कहना है की सेलेब्रिटीज के तंबाकू प्रोडक्ट्स के प्रचार की वजह से गुटका खाने वाले लोगों में भारी मात्रा में इजाफा हो रहा है।

अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने. pic.twitter.com/xsl68VfhH1

— Awanish Sharan (@AwanishSharan) May 25, 2022

वायरल हो रही फोटो

ऊपर दी हुई फोटो वायरल हो गयी है। यह तूफ़ान की तरह सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है। इस फोटो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स और बहुत सारे कमैंट्स मिल चुके हैं। लोगों ने फोटो पर कमेंट्स भी किए हैं, और गुटकेबाज के संस्कार और परवरिश पर भी सवाल उठाए हैं।

कुछ लोगों ने इस फोटो को एडिट कर के मीम्स तक बना दिए। ट्वीटर पर एक यूजर एक लाफ्टर इमोजी के साथ कहता है बोलो जुबां केसरी….

जाहिर है कि अज्ञात गुटकेबाज ने खिड़की से बाहर गुटका थूकना चाहा होगा। लेकिन यह कोई बस या ट्रेन नहीं थी कि खिड़की खोल कर बाहर थूका जाए। इसलिए इस गुटकेबाज की हरकत प्लेन की खिड़की के नीचे रह गई।

यह भी पढ़े:

One thought on “Gutka Incident in Plane: गुटकेबाज की हरकत देख गुस्साए लोग, ऐसे किये कमैंट्स!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *