Liquor Thief: आज कल बड़ी ही अजीब घटनाए सामने आती है। एक ऐसी ही घटना अमेरिका से भी सामने आई है। जहा चोरों ने शराब की एक ऐसी बोतल को चुराया, जिसे उन्होंने ब्रांडेड और महंगा समझा। लेकिन वह असल में सस्ती और नकली शराब की बोतल निकली।

Liquor Thief

ऐसे हुई घटना:

अमेरिका के ह्यूस्टन में पुलिस ऐसे तीन लोगों की ढूढ़ रही है, जो कैमरे में एक शराब की दुकान को लूटते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में नज़र आ रहा है की चोरों ने शराब की एक ऐसी बोतल चुराई, जिसे उन्होंने ब्रांडेड महंगी समझी, लेकिन हक़ीक़त में वह नकली और सस्ती शराब की बोतल निकली। यह घटना 23 मई की बताई जा रही है। तीन अज्ञात व्यक्ति एक शराब की दुकान में घुस गए और वहां पर चारों तरफ शराब की बोतलों का डिस्प्ले लगा हुआ था। इसके बाद चोरों ने $4,200 डॉलर (लगभग 3 लाख रुपये) की शराब की बोतल पर अपनी नजरें डाली। जिसके बाद उन्होंने उस बोतल के बारे में पूछताछ की, जिसके बाद दुकान के कर्मचारी ने डिस्प्ले कैबिनेट का ताला खोल दिया।

जैसे ही दुकान के कर्मचारी ने डिस्प्ले कैबिनेट खोला, उनमें से एक ने कथित तौर पर बोतल हाथ में पकड़ ली, जबकि अन्य व्यक्ति ने उसी शराब की दूसरी पेटी को उठाकर बाहर निकलने के लिए अपना रास्ता बना लिया। परन्तु बाहर निकलने से पहले शराब की पेटी गिर गई। जिसके बाद वह चोर वह से भाग गए।

बाद में शराब की दुकान के कर्मचारियों की तरफ से बयां आये की शराब की बोतल जो पुरुषों में से एक ने ली थी, वह नकली बोतल थी जिसकी कीमत 4,200 डॉलर से बेहद कम थी। तीनों लोग अभी भी फरार हैं, इसलिए पुलिस ने उन्हें ढूंढने में लोगो की मदद मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *