Viral News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर ख़फ़ी चर्चा में है। यह खबर ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली ब्री की है, जो इस वक्त टिकटॉक पर फैलती जा रही हैं। ब्री ने पिछले साल अगस्त में उनके साथ हुई एक खौफनाक घटना का टिकटॉक पर जिक्र किया, जिसे लाखों लोगों ने देखा और शेयर भी किया। ब्री ने बताया कि जब उन्हें उनकी ड्रीम जॉब मिली तो वह कनाडा चली गईं। वहा वह उनके मंगेतर के साथ चार साल तक रिलेशनशिप में थीं और उनका दावा है कि दोनों की सगाई भी हो गई थी। फिर जो हुआ उसने ब्री की दुनिया की बदल दी। पढ़िए पूरी खबर निचे।

अगस्त 2021 को ब्री की दुनिया बदल गयी:

ब्री ने सोशल मीडिया में बताया की 29 अगस्त 2021 को उनके साथ हुए एक हादसे के बाद उनकी ज़िन्दगी में सब बदल गया। वह एक कार पार्किंग में थी, जहां एक दीवार पर अंडर कंस्ट्रक्शन लिखा था और अंधेरे में उन्हें कुछ साफ़ साफ़ दिखाई नहीं दिया और उनकी कार पार्किंग से नीचे गिर गई थी। जिसके बाद उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ एल्बर्टा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया। उनकी कई हड्डियां टूट चुकी थीं और दिमाग में भी चोट आई थी। वहा वह 4 हफ्ते तक कोमा में रही थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने उनकी मां को बताया कि चोट से बचने के सिर्फ 10 प्रतिशत उम्मीद हैं। लेकिन अचानक ब्री की सेहत में सुधार आने लगा और वह खड़ी हो गईं। हालांकि जब वह कोमा से उठी तो उन्हें भूलने की बीमारी हो गई थी, लेकिन फिर उन्होंने उस शाम की घटनाओं को धीरे- धीरे फिर याद करना शुरू कर दिया।

ब्री को कोमा से बाहर आकर लगा शॉक:

कोमा से बहार आने के बाद ब्री को जब उनका फ़ोन दिया गया तो जो उन्होंने देखा वह किसी शॉक से कम नहीं था। ब्री जिस पार्टनर के साथ रह रही थी, उसने उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया और सारे कनेक्शन काट कर ब्री को पूरी तरह भुला दिया।

बाद में ब्री को अपने मंगेतर की नई गर्लफ्रेंड की तरफ से एक मैसेज भी मिला, जिसमें लिखा था कि अब उसका बॉयफ्रेंड उसके और उसके बेटे के साथ रहने लगा है और वह अब उससे बात न करे।

मां-बाप भी मिलने नहीं आ पाए:

द मिरर से बातचीत में ब्री ने कहा, ‘वह जब से अस्पताल में थी, तो उनकी उनके बॉयफ्रेंड से कोई बात नहीं हुई थी। उसने उसे बीच मझधार में छोड़ दिया था। उन्हें समझ भी नहीं आ रहा था कि यह क्या से क्या हो गया।’ इसके अलावा उनके साथ बुरा यह भी हुआ कि उस वक्त कोविड प्रतिबंधों के चलते उनके पैरेंट्स भी उनसे मिलने ऑस्ट्रेलिया से कनाडा नहीं आ सके। हादसे के 5 महीने बाद ब्रेन इंजरी से ठीक हो चुकी ब्री ऑस्ट्रेलिया पहुंची ताकि वह अपने परिवार से मिल सके।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *