Bulandshahr

शराब नहीं देने पर हमला, दुकान में लगाई आग

बुलंदशहर में शराब न मिलने से गुस्साए लोगो ने शराब की दुकान में हंगामा कर आग लगा दी। आग लगने की वजह से तीन बाइक को नुकसान पंहुचा एवं वह खड़ी एक स्कार्पियों में भी आरोपियों ने तोड़फोड़ की। पढ़िए पूरा मामला निचे।

Violence

बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश। बुलंदशहर में शराब न मिलने से गुस्साए लोगो ने शराब की दुकान में हंगामा कर आग लगा दी। आग लगने की वजह से तीन बाइक को नुकसान पंहुचा, एवं 2 सेल्समैन पर हमला कर वह खड़ी स्कार्पियों में भी तोड़फोड़ की। जिसके बाद ठेका संचालक की शिकायत पर पुलिस ने 10 नामजद समेत 20 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

यह है मामला:

बुलंदशहर के खुर्जा की न्यू शिवपुरी कालोनी निवासी विकास चौधरी पुत्र विनोद चौधरी ने पूछताछ में बताया कि उनकी गांव गंगावली में शराब की दुकान है। दुकान पर मनोज और वीरपाल सेल्समैन हैं। अंबेडकर जयंती के चलते गुरुवार को जिला प्रशासन के निर्देश के मुताबिक शराब की दुकानें बंद थीं। जिसके बाद भी देर शाम गांव गंगावली स्थित शराब की दुकान पर लोग पहुंचे और सेल्समैन से दुकान खोलने को कहा। जिसके बाद सेल्समैन ने दुकान खोलने से इंकार कर दिया। तो वह लोग उसके साथ मारपीट करने लगे और उनके ऊपर हमला कर दिया।

आरोप है कि हमलावरों ने शराब की दुकान में आग भी लगा दी। जिससे मौके पर भगदड़ मच गयी। लोगों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान के समीप खड़ी 3 बाइक जल चुकी थी, जबकि आग दुकान के अंदर भी पहुंच चुकी थी। वहीं आरोपियों ने कार में भी तोड़फोड़ की। जिसके बाद पुलिस के आने पर आरोपित फरार हो गए। पीड़ित दुकान मालिक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिसके बाद थाना प्रभारी किशोरीलाल शर्मा ने कहा कि तहरीर के आधार पर रंजीत, सत्यम, अमरेश, लोकेश, विमल, बच्चू, बंटी, विपिन, गिरीशचंद्र, टेकचंद निवासी हबीबपुर और 10 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिनमें से 4 आरोपितों को पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Share
Published by
Bhagya Vidhata