उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को पकड़ा गया है। SSP संतोष सिंह ने बताया कि पुलिस ने बुलंदशहर के मामन चुंगी इलाके में चेकिंग के दौरान इन्हे पकड़ा।

Gunfight in Bulandshahr
Gunfight in Bulandshahr

बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश । मामला है बुलंदशहर का जहा कोतवाली नगर पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में अपराधी का साथी मौके से फरार हो गया था, जिसे कुछ देर बाद पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस द्वारा बदमाशों से अभी पूछताछ चल रही है। SSP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को यह अपराधी चेकिंग के दौरान मिले है।

पुलिस टीम पर की फायरिंग:

SSP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस देर रात मामन चुंगी इलाके में चेकिंग कर रही थी। उसी समय मामन की ओर से बाइक पर दो युवक आते हुए दिखे। पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने के लिए इशारा किया तो सवार बाइक को मामन रोड पर मोहन कुटी कच्चे रास्ते की तरफ ले जाने लगे। पुलिस ने आगे घेराबंदी की तो बदमाश बाइक छोड़कर जंगल की ओर भागे। बदमाशों ने खुद को घिरा देखा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

घायल बदमाश को भर्ती कराया:

पुलिस की टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी थी जिससे वह घायल हो गया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। जिसे बाद में पकड़ लिया गया। घायल बदमाश की पहचान रिहान पुत्र शकील निवासी रोकम सराय थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और बाइक बरामद कर ली। बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.