Friday, February 23, 2024
Daman Bet
HomeCricketIPL 2024 की नीलामी में अनसोल्ड रह सकते हैं ये 3 भारतीय...

IPL 2024 की नीलामी में अनसोल्ड रह सकते हैं ये 3 भारतीय प्लेयर

IPL 2024 Auction : आईपीएल 2024 की नीलामी 19 दिसंबर को होने वाली है और सभी को आईपीएल नीलामी का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बार की आईपीएल नीलामी में ये तीन भारतीय खिलाड़ियों का बिकना मुश्किल लग रहा है।

3 Indian players unsold in IPL 2024 auction

आईपीएल 2024 की नीलामी का आयोजन इस बार 19 दिसंबर को दुबई में होगा। इस नीलामी में कुल 1166 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जायेंगी। इस आईपीएल नीलामी में कई खिलाड़ियों की क़िस्मत चमकेगी, तो कई खिलाड़ियों को निराशा का सामना करना पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं, उन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जो इस बार के नीलामी में अनसोल्ड रह सकते हैं।

केदार जाधव ( Kedar Jadhav )

केदार जाधव को इस साल आरसीबी ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया है। केदार जाधव का पिछले कुछ सालों से उतना खास प्रदर्शन नहीं रहा है कि कोई टीम उनके तरफ नीलामी में जाएगी, ऐसे में केदार जाधव पर नीलामी में बोली लगना बहुत मुश्किल है। केदार जाधव बल्लेबाजी के साथ-साथ थोड़ी बहुत स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। लेकिन इस बार की आईपीएल नीलामी में उनका बेस प्राइस 2 करोड़ है, ऐसे में उनके हालिया फॉर्म के वजह से वो आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रह सकते है ।

Daman Bet

सरफराज खान ( Sarfaraz Khan )

सरफराज खान ने जब आईपीएल की शुरुआत की थी, तब वह आईपीएल खेलने वाले सबसे कम उम्र वाले खिलाड़ी थे। पिछले साल वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के तरफ से खेल रहे थे। लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल ने उन्हें रिलीज कर दिया है। सरफराज खान निरंतर आईपीएल में खराब प्रदर्शन कर रहे थे, जिसके कारण इस बार आईपीएल नीलामी में वह अनसोल्ड रह सकते हैं।

मनन वोहरा ( Manan Vohra )

मनन वोहरा को इस साल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स ने रिलीज कर दिया है। इस टैलेंटेड ओपनर बल्लेबाज की पारियों में निरंतरता की कमी रही है। जिसके कारण लखनऊ की टीम ने इन्हे रिलीज कर दिया है। ऐसे में यह बल्लेबाज आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रह सकता है।

यह भी पढ़े:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments