IND vs AFG T20 सीरिज के लिए होंगी भारतीय टीम की घोषणा! इस खिलाड़ी को मिल सकती है कप्तानी?

0
66

IND vs AFG T20 Series 2024 : भारतीय टीम अगले साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेलेगी। यह T20 सीरीज भारत में ही खेली जाएगी इस T20 का पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा तथा दूसरा मैच इंदौर में खेला जाएगा और आखिरी मुकाबला बैंगलौर में खेला जाएगा। इस सीरीज़ में ऋषभ पंत को कप्तानी मिलने की संभावना है तथा उप कप्तान के रुप में संजू सैमसन नजर आ सकते है। इसके अतरिक्त कई युवा खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका मिलने की उम्मीद है।

IND vs AFG T20 Series 2024

टी20 सीरीज में ऋषभ पंत बन सकते है कप्तान

ऋषभ पंत का दिसंबर 2022 में कार का एक्सिडेंट हो गया था। जिसके कारण से वो काफी दिनों से क्रिकेट से दूर थे। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट है और क्रिकेट खलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में अफगानिस्तान के खिलाफ वे भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं और उन्हें कप्तानी भी दी जा सकती है।

ये दो नए खिलाड़ी कर सकते है डेब्यू

इस टी20 सीरीज़ में तुषार देशपांडे और साई सुदर्शन को मौका मिल सकता है। इन दोनो खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सिलेक्टरों को काफी प्रभावित किया है। ऐसे में भारतीय टीम में ये दोनो खिलाड़ी नजर आ सकते है।

IND vs AFG T20 सीरीज में भारतीय टीम का संभावित स्क्वाड

ऋषभ पंत (C), ऋतुराज गायवाड़, तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, साई सुदर्शन, संजू सैसमन ( VC ), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, शिवम दुबे, अर्शदीप सिंह, तुषार देशपांडे और मुकेश कुमार।

यह भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here