भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा क्रिकेट मैच, इस तारीख को भिड़ेंगी दोनो टीम

0
81

Ind vs Pak : भारत और पाकिस्तान की टीम आपको क्रिकेट मैदान में फिर एक बार आमने-सामने दिखाई देगी। यह क्रिकेट मैच 10 दिसंबर को दुबई के आईसीसी एकेडमी ओवल 1 स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs Pak Match :- 2023 वर्ल्ड कप में आप सभी ने भारत-पाकिस्तान मैच तो देखा ही होगा। उस मैच में भारत ने पाकिस्तान पर बहुत बड़ी जीत हासिल की थी, लेकिन फिर से भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने आने वाली है। यह मैच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि भारत की अंडर-19 टीम और पाकिस्तान की अंडर-19 टीम के बीच यह मैच खेला जाना है। यह मैच 10 दिसंबर को खेला जाएगा।

Ind vs Pak Cricket Match

भारत-पाकिस्तान मैच कहां खेला जाएगा

भारत और पाकिस्तान के बीच जो अंडर-19 एशिया कप का मैच होने वाला है, वह दुबई के आईसीसी एकेडमी ओवल 1 स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दे अंडर 19 एशिया कप की शुरुआत 8 दिसंबर से हुई है और इस एशिया कप में कुल 8 टीमों ने भाग लिया है।

एशिया कप का पहला मैच भारतीय टीम ने जीता

अंडर-19 एशिया कप का पहला मैच इंडिया और अफगानिस्तान के बीच में हुआ और इस मैच में इंडिया ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया। इस मैच में अफगानिस्तान की पूरी टीम ने 173 रन बनाए और भारतीय गेंदबाजों के सामने अफगानिस्तान की पूरी टीम ढेर हो गई। भारतीय टीम ने तीन विकेट गंवाकर यह मैच अपने नाम किया।

Ind vs Pak अंडर-19 एशिया कप मैच कब शुरु होंगा?

इंडिया और पाकिस्तान के बीच अंडर-19 एशिया कप का मैच 10 दिसंबर को होगा, यह मैच सुबह के 11:00 बजे से शुरू हो जायेगा।

Ind vs Pak अंडर-19 एशिया कप मैच कैसे देखें?

अंडर-19 एशिया कप के सभी मैच टीवी पर लाइव प्रसारण नहीं होगा। इसलिए यदि आपको यह मैच देखना है, तो आप एशियाई क्रिकेट काउंसिल के यूट्यूब चैनल पर इस मैच को देख सकते हैं। वहां पर यह मैच लाइव स्ट्रीमिंग होगा।

अंडर-19 एशिया कप के लिए भारतीय टीम का स्क्वॉड

उदय सहारन (C), सौम्य कुमार पांडे (VC), अर्शिन कुलकर्णी, आदर्श सिंह, प्रियांशु मोलिया, मुशीर खान, रुद्र मयूर पटेल, सचिन धस, इनेश महाजन (WC), अरवेल्ली अवनीश राव (WC), आराध्या शुक्ला, राज लिम्बानी, नमन तिवारी,मुरुगन अभिषेक, धनुष गौड़ा।

अंडर-19 एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम का स्क्वॉड

मिर्जा साद बेग (C), अहमद हुसैन, खुबैब खलील, अली असफंद, अमीर हसन, अराफात अहमद मिन्हास, अज़ान अवैस, नजाब खान, मुहम्मद जीशान, शाहजेब खान , शमील हुसैन, नवीद अहमद खान, उबैद शाह, मुहम्मद रियाजुल्लाह, मुहम्मद तय्यब आरिफ।

यह भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here