IND vs SA : वनडे सीरीज में केएल राहुल बने कप्तान! दो नए खिलाड़ियों को मिली जगह

0
51

Ind vs SA Series: भारतीय टीम इस दिसंबर के महीने में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेगी। इस वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल को कप्तान चुना गया है। इस भारतीय टीम में आपको दो अनकैप्ड खिलाड़ी नजर आएंगे।

Ind vs SA Series Indian Team Announced

जल्द ही भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होंगी। यहां पर भारतीय टीम टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज खेलेंगी। भारतीय वनडे टीम में आपको विराट, रोहित शर्मा और शुभमन गिल नजर नही आयेंगे। इसके अलावा आपको इस वनडे टीम में रजत पाटीदार, रिंकू सिंह और साई सुदर्शन दिखाई देंगे। यह तीनों ही खिलाड़ी निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके कारण इन्हें टीम इंडिया के वनडे टीम में जगह मिली है।

साईं सुदर्शन और रजत पाटीदार को मिला मौका

ये दोनों ही खिलाड़ी अनकैप्ड खिलाड़ी है। जिनके पास शानदार मौका है कि वह अपनी छाप छोड़ सके और भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सके। इसके अलावा एक खिलाड़ी रिंकू सिंह भी है, जिन्हें वनडे टीम में मौका मिला है। रिंकू सिंह लगातार T20 में अपना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम को मैच जीता रहे है। ऐसे में रिंकू सिंह के पास यह सुनहरा मौका है कि वह भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करे।

संजू सैमसन की हुई वापसी

इस भारतीय टीम में आपको संजू सैमसन भी नजर आएंगे। काफी दिनों से संजू सैमसन को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी। ऐसे में संजू सैमसन के पास भी यह एक अच्छा मौका है कि वह अपनी बल्लेबाजी की छाप इस सीरीज में छोड़े। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि संजू सैमसन ने लगातार अच्छा प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह बनाई है।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, आवेश खान

यह भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here