Friday, February 23, 2024
Daman Bet
HomeCricketIPL 2024 की नीलामी में वेस्टइंडीज के इन तीन खिलाड़ियों पर लगेंगी...

IPL 2024 की नीलामी में वेस्टइंडीज के इन तीन खिलाड़ियों पर लगेंगी सबसे ज्यादा बोली

IPL 2024 Auction : आईपीएल की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होना है और इस आईपीएल नीलामी से पहले सभी टीमों की नजर वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों पर होंगी। तो चलिए दोस्तों जानते हैं, उन तीन वेस्टइंडीज प्लेयर के बारे में जिन पर आईपीएल नीलामी में सबसे ज्यादा बोली लगाई जा सकती हैं।

IPL 2024 Auction West indies Players

आईपीएल 2024 की नीलामी की तैयारी काफी तेजी से चल रही है और सभी टीमों ने अपने रिटर्न व रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। लेकिन इस बार के आईपीएल में वेस्टइंडीज के इन तीन खिलाड़ियों की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। यह सभी खिलाड़ी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके कारण हो सकता है कि सभी टीम इन पर काफी ज्यादा पैसा लगाए।

रोवमैन पॉवेल ( Rovman पॉवेल )

रोवमैन पॉवेल पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल की तरफ से खेल रहे थे, लेकिन इस सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल ने रोवमैन पॉवेल को रिलीज कर दिया है। लेकिन अभी रोवमैन पॉवेल के हालिया फॉर्म के कारण इस आईपीएल सीजन में उन पर सबसे ज्यादा बोली लगाई जा सकती है। ऐसे में मुंबई, बेंगलुरु और चेन्नई की टीम इन पर पैसा लगा सकती है। खबर यह भी आ रही है कि गुजरात टाइटंस भी इस खिलाड़ी पर मोटा पैसा लगा सकती है।

Daman Bet

अल्जारी जोसेफ ( Alzarri जोसफ )

यह वेस्टइंडीज के तेज तर्रार बॉलर है। इन्होंने अपनी गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाएं है। अगर हालिया फॉर्म की बात करें या फिर आईपीएल के फॉर्म की बात करें, तो इन्होंने आईपीएल में 12 रन देकर 6 विकेट लेने का खिताब अपने नाम किया है। पिछले सीजन वह गुजरात टाइटन से खेल रहे थे, लेकिन गुजरात ने उन्हें रिलीज कर दिया है। अब खबर यह आ रही है कि पंजाब किंग्स व दिल्ली कैपिटल इस गेंदबाज पर बोली लगा सकती है।

जेसन होल्डर ( Jason होल्डर )

जेसन होल्डर वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर है और उनके ऑलराउंड प्रदर्शन ने काफी टीमों को प्रभावित किया है। पिछले सीजन में जेसन होल्डर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे थे। लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया है, जिसके कारण इस प्लेयर पर इस सीजन में मोटी बोली लगाई जा सकती है। अगर जेसन होल्डर की आईपीएल इतिहास की बात करें, तो जेसन होल्डर ने कुल 46 आईपीएल मैच खेले हैं, इन 46 माचो में 259 रन बनाएं है और कुल 57 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़े:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments