Entertainment

फिर से लोगों को डराएगी Shraddha Kapoor, इस बार बचना होगा मुश्किल!

अभी हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक एक बार फिर श्रद्धा अपने फैंस को डराने के लिए आने वाली हैं। उनकी फिल्म स्त्री के प्रीक्वल की तैयारी जल्द ही शुरू होने वाली हैं।

Shraddha Kapoor will scare people again

पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर का नाम मीडिया पर छाया रहा है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जो कि अब जमानत पर बाहर है। इसी के बीच श्रद्धा कपूर के फैंस के के लिए बड़ी खबर आ रही है। खबर के मुताबिक श्रद्धा एक बार फिर लोगों को डराने आ रही हैं।

स्त्री का प्रीक्वल:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म हिट फिल्म स्त्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म ने काफी तारीफे बटोरी थी। अब मीडिया से खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री’ के प्रीक्वल की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘स्त्री’ की सफलता के बाद मेकर्स ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों पर ज्यादा फोकस किया है।

स्त्री फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने फिल्म ‘स्त्री’ के हिट होने के बाद राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘रूही’ बनाई थी। जिसके बाद वरुण धवन और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ की घोषणा की। इस तरह से एक और हॉरर फ्रेंचाइजी की फिल्म पर तयारी चल रही है। यह हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ का प्रीक्वल है।

स्टारकास्ट:

फिल्म ‘स्त्री’ के प्रीक्वल के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार में है। अब सबके मन में यह सवाल भी है कि फिल्म ‘स्त्री’ की तरह राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी क्या इस प्रीक्वल फिल्म में नजर आएंगे। फिलहाल, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े:

Share
Published by
Bhagya Vidhata