Entertainment

Rashmika Mandanna : पुष्पा फेम श्रीवल्ली के चाहने वालो के लिए बुरी खबर, ‘पुष्पा 2’ में किया गया बदलाव

श्रीवल्ली का रोल निभाने वाली रश्मि मंदाना से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। क्योंकि श्रीवल्ली के रोल को लेकर जो खुलासा हुआ है उससे रश्मि के फैंस का दिल टूट सकता है।

‘पुष्पा’ फिल्म में श्रीवल्ली का रोल निभाने वाली रश्मि मंदाना ने उनके रोल को अपने अभिनय से यादगार बना था। जिसके बाद पुष्पा 2 फिल्म की तयारी शुरू हुई। जिसमे श्रीवल्ली के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। ये बुरी खबर ‘पुष्पा’ फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर है।

यह है खबर:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा फिल्म के दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली के किरदार को छोटा कर दिया गया है। यानी श्रीवल्ली आपको पूरी फिल्म में नहीं बल्कि छोटे से पार्ट में दिखाई देंगी। दावा करा गया है कि ऐसा फिल्म को दिलचस्प बनाने के लिए किया गया है।

इस रिपोर्ट से श्रीवल्ली के फैंस को जोरदार झटका लग सकता है।

यह भी हो सकता है:

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के अगले पार्ट में पुष्पराज जंगलो से निकलकर लाल चंदन की लकड़ियों की स्मलिंग साउथ ईस्ट एशियन देशों में करता हुआ दिखाई देगा।

खबरों की माने तो ‘पुष्पा 2’ में श्रीवल्ली की मौत दिखाई जा सकती है। फिल्म के अगले पार्ट में पुलिस श्रीवल्ली का इस्तेमाल मोहरे के तौर पर कर सकती है। इसी दौरान श्रीवल्ली की मौत दिखाई जा सकती है।

जल्द आएंगी रश्मिका इन फिल्मो में नज़र:

रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली है। रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

View Comments

Share
Published by
Bhagya Vidhata