वैसे तो धर्म के नाम पर हो रही हिंसा से पूरे देश का माहौल ख़राब है। इसी के चलते मशहूर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री साई पल्लवी ने टिप्पणी कर दी, जिसके बाद वह विवादों में घिर गईं है। तो आज हम आपको बतायेगे की साई पल्लवी कितनी पढ़ी-लिखी है और उनके विवादों में घिरने की वजह क्या है।

Sai Pallavi

अभी हाल ही में साई पल्लवी ने देश में धर्म के नाम पर हो रही हिंसा की निंदा की थी, और कश्मीरी पंडितों के पलायन की तुलना मॉब लिंचिंग से कर दी, जिसके बाद वह विवादों में घिर गईं।

आखिर साई पल्लवी ने क्या कहा?

साई पल्लवी ने कहा, ‘कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया कि कश्मीरी पंडितों को कैसे मारा गया। यदि आप इस मुद्दे को धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं तो हाल ही में एक उदाहरण था, जहां एक मुस्लिम व्यक्ति पर उस वक्त हमला किया गया, जब वह गायों को वाहन में ले जा रहा था। संघर्ष के वक़्त लोगों ने जय श्री राम का जाप किया। तो फिर उस समय क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?’

ट्रोल हुईं साई पल्लवी:

साई पल्लवी ने हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की सत्य घटनाओ पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचारों की तुलना मॉब लिंचिंग से की। जिसके बाद इस विवादित बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया।

जिसके बाद कुछ लोग अभिनेत्री साई पल्लवी का सपोर्ट कर रहे हैं तो काफी लोग उन पर गुस्सा हैं। साई पल्लवी ने अपने साक्षात्कार में यह भी कहा की मैं एक न्यूट्रल माहौल में पली-बढ़ी हूं। मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में सुना तो बहुत है, लेकिन मैं किसी को भी सही या गलत नहीं कह सकती।

कितनी पढ़ी-लिखी हैं साई पल्लवी:

अभिनेत्री साई पल्लवी ने त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से MBBS किया है। हालांकि, उन्होंने मेडिकल क्षेत्र में जाने के जगह अभिनय को चुना और सफलता हासिल की।

साथ ही, दमदार अभिनय से कई फिल्मों में जान फूंकी है।

यह भी पढ़े:

Leave a Reply

Your email address will not be published.