मामला कुछ ऐसा है की बागपत में सूट दिलाने की जिद पर पति और पत्नी में हुआ विवाद। सूट महंगा था और उसने बाद में दिलाने की बात कह दी। जिसके बाद उसकी पत्नी ने मायकेवालों को बुलवाकर पति को लाठियों से पिटवाया। पढ़िए पूरा मामला निचे।

Woman Beating her Husband
Woman Beating her Husband

बागपत, उत्तरप्रदेश। जन्मो – जन्मो का पति – पत्नी का रिश्ता भी छोटी सी बात पर टूटने लगता है। ऐसी ही एक घटना बागपत में सरेबाजार देखने को मिली। बाजार में पति के साथ सामान खरीदने आई महिला पर अचानक बाजार की चमक का ‘रंग’ चढ़ गया। उसने बाजार में एक दुकान पर सूट देखा और पति से वह सूट खरीदने की जिद करने लगी। लेकिन वह सूट महंगा था और जिसके वजह से उसने उस सूट को बाद में दिलाने की बात कह दी। जिसके बाद पत्नी ने गुस्से में भरे बाजार चेतावनी दे दी की सूट दिलाओ या तलाक दे दो।

पति ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन पत्नी मायके पहुंच गई। जहा से वह स्वजन को लेकर पहुंची और अपने पति को सरेबाजार पिटवा दिया। पीडि़त पति ने प्रकरण की शिकायत पुलिस में की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उनका निकाह वर्ष 2019 में नगर में रहने वाली एक युवती के साथ हुआ था। वह बागपत में साप्ताहिक बाजार अपनी पत्नी के साथ में पहुंचा था। जहा पत्नी सूट खरीदने की जिद करने लगी। पर वह सूट बहुत महंगा था। उसके पति ने मना किया तो पत्नी ने साफ शब्दों में कह दिया कि या तो सूट दिलवाओ या तो तलाक दे दो। जिसकी वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

मरीज की इलाज के दौरान मौत, इंजेक्शन लगाते ही बिगड़ी थी तबियत

जिसके बाद उसकी पत्नी सीधे मायके पहुंच गई और परिवारवालों से कह दिया कि उसे तलाक दे दिया है। फिर आगबबूला हुए मायकेवाले वहां पहुंचे और पति की पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। फिर उसने सीएचसी पर जाकर उपचार कराया।

कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर के मुताबिक पति और पत्नी का विवाद हुआ है। सुचना मिली है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पढ़िए उत्तर प्रदेश की ताज़ा खबरे, सिर्फ भाग्य विधाता की साइट पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.