उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे जब एक युवक ने फेसबुक पर हिन्दू भगवानो के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट कर दी, जिससे वहा का माहौल बिगड़ गया। इसका कड़ा विरोध भी किया गया। जानिए पूरी खबर निचे

Hurting Religious Sentiments
Hurting Religious Sentiments

बिजनौर, उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के बिजनौर में सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर हिन्दू भगवानो के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने पर माहौल बिगड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है।

एक फेसबुक अकाउंटपर हिन्दू महापर्व महाशिवरात्रि पर्व को लेकर अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। जिससे लोगो की धार्मिक भावनाओ को हानि पहुंची, और स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। पोस्ट वायरल होने की बाद उस पोस्ट और अकाउंट के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गयी।

शिकायत होने के बाद एसपी के आदेश पर इस मामले की जांच कराई गई तो पता चला फेसबुक आईडी कपिल कुमार सागर पुत्र हेमचन्द निवासी गांव जलालपुर बिजनौर की पाई गई। इस संबंध में कपिल को आरोपी पाया गया है और उसके खिलाफ धार्मिक भावना आहत करना, आईटी एक्ट और मानहानि की धाराओं के अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी अनुज तोमर ने बताया कि कपिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

One thought on “उत्तरप्रदेश में हिंदू भगवानो पर गलत टिप्पणी करने वाला आरोपी गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published.