बिजनौर में नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम मखवाडा के पास एक अज्ञात शव पड़ा मिला। जिसके बाद शव की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Dead Body
Dead Body

बिजनौर, उत्तरप्रदेश| नेशनल हाईवे 74 पर स्थित ग्राम मखवाडा के पास एक अज्ञात युवक का शव हाईवे पर मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्तिथि को काबू में कर शव की तलाशी ली। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से आधार कार्ड और मोबाइल नंबर मिला। आधार कार्ड में उसका पता जिला मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र के गांव मुख्तारपुर कटार अल्लाह निवासी नाम जगदीश पुत्र जयपाल के रूप में हुई। जेब से बरामत हुए मोबाइल फ़ोन पर मिले नंबर पर पुलिस ने संपर्क किया तो मृतक के भाई अजय पाल सिंह से सम्पर्क हुआ। जिसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ में अजय पाल ने मृतक की पहचान अपने बडे भाई जगदीश के रूप में की।

परिवार के साथ पंजाब घूमने गया था युवक:

अजय पाल ने पुलिस को बताया कि युवक अपनों के साथ घूमने के लिए पंजाब गया था। घर लौटते समय हरियाणा के हिसार में वह स्वजन से बिछड़ गया, जिसके बाद बिछड़े जगदीश की काफी तलाश की लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला।

पुलिस की सूचना मिलने पर स्वजन थाना कोतवाली देहात पहुंचे। जहा पुलिस ने मृतक के छोटे भाई अजय पाल की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.