प्राप्त जानकारी के मुताबिक नवाबगंज नगर के मोहल्ला नई बस्ती पूर्वी निकट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रहने वाले मोहम्मद फयूम जनपद मुरादाबाद में उप्र पुलिस में तैनात हैं।

Accident in Railway Track
Accident in Railway Track

बरेली, उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज स्थित बिजौरिया रेलवे स्टेशन के पास छात्र सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया और बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज नगर के मोहल्ला नई बस्ती के पास रहने वाले मोहम्मद फयूम जनपद मुरादाबाद में उत्तरप्रदेश पुलिस में तैनात हैं।

उन्होंने बताया कि फयूम का बेटा साहिल जो की 16 साल का था और नगर के स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था। उन्होंने बताया कि शाम 4 बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ बिजौरिया रेलवे स्टेशन के पास घूमने गया था, और साहिल रेलवे लाइन के पास ईयर फोन लगाकर सेल्फी ले रहा था, तभी रेललाइन से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद ग्रामीणों की सहायता से घायल छात्र को नगर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां के चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखकर उसे महानगर के एक अन्य अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

One thought on “सेल्फी के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आने से मौत, जानिए पूरी बात”

Leave a Reply

Your email address will not be published.