Uttar Pradesh

“हमें बचा लो, जेल भेजो दो, पुलिस एनकाउंटर कर देगी” पुलिस के पास सरेंडर करने पहुंचे नामी बदमाश

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में SP ऑफिस में 2 लुटेरे तख्ती लेकर पहुंचे। जिसमे लिखा था “पुलिस हमें एनकाउंटर में मार देगी, हम लुटेरे बदमाश हैं हमें जेल भेज दो, हमें पुलिस से बचा लो।” पढ़िए पूरा मामला निचे।

Police Surrender

एसपी ऑफिस में लुटेरों का सरेंडर:

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की प्रचंड जीत के बाद दोबारा से अपराधियों में पुलिस और प्रशासन का खौफ बढ़ गया है। जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में जगह जगह अपराधी पुलिस में सरेंडर कर रहे है। एक ऐसा ही मामला मैनपुरी से सामने आया है। जहा पर दो बदमाशो ने SP ऑफिस पहुंचकर पुलिस में सरेंडर कर दिया। इन बदमाशो ने अपने हाथ में तख्ती पकड़ी हुई थी जिसमे बड़े बड़े अक्षरों में लिखा हुआ था की ‘हम लुटेरे हैं, हमे जेल भेज दो। पुलिस हमारा एनकाउंटर कर देगी, हमें बचा लो।’

सूत्रों से मिली जानकारी से अनुसार पुलिस की टीम काफी दिनों से इन बदमाशो के पीछे पड़ी थी। इन बदमाशो ने थाना किशनी क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

कई बार हुआ है ऐसा:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों कई शातिर अपराधियों के घर जमींदोज़ किये जा रहे है। और पुलिस एनकांउटर में भी कई बदमाश को घायल कर दबोचा जा रहा हैं। मरने के डर से अपराधियों के आत्मसमर्पण की खबरें आने लगी हैं। कुछ दिन पहले मैनपुरी के अलावा एक ऐसी ही खबर गोंडा से भी आयी थी। जिसमे एक 25 हजार का इनामी बदमाश तख्ती लिए थाने पहुंच गया था। तख्ती में उसने लिखा था कि मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो। यहाँ तक की उसने पुलिसवालों से वादा किया कि वह अब अपराध नहीं करेगा।

Share
Published by
Bhagya Vidhata