Friday, February 23, 2024
Daman Bet
HomeEntertainmentUpcoming Hindi Web Series : यह वेब सीरीज देखने के लिए तरसी...

Upcoming Hindi Web Series : यह वेब सीरीज देखने के लिए तरसी दर्शको की आँखे, जाने नाम!

Upcoming Web Series Hindi: OTT पर कुछ वेब सीरीज ने दर्शकों पर ऐसी छाप बनाई है कि इनके चाहनेवाले इनके दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इनमें मिर्जापुर के तीसरे सीजन से लेकर पाताल लोक का दूसरा सीजन के नाम भी शामिल है।

Upcoming Hindi Web Series
Upcoming Hindi Web Series

Upcoming Web Series Hindi:

Mirzapur 3:

OTT पर मौजूद मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले दो सीजन जबरदस्त हिट रहे, अब दर्शक इसके तीसरे सीजन का बड़े लम्बे समय से इंतजार कर रहे है। फिलहाल मिर्जापुर के तीसरे सीजन की शूटिंग जारी है। पिछले सीजन की तरह इस बार भी पुराने किरदार तो नजर आएंगे ही लेकिन नए किरदार भी गुड्डू भैया की इस कहानी से जुडेंगे।

Made In Heaven 2:

मेड इन हेवन वेब सीरीज अभी तक सबसे महंगी सीरीज मानी जाती है जिसका करोड़ो में बजट था। इसकी पहली सीरीज जबदस्त हिट रही और इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं जब इसके दूसरे सीजन का ऐलान हुआ है तब से लोग इसे देखने के लिए इंतज़ार में हैं।

Daman Bet

Delhi Crime Season 2:

अगर आपने दिल्ली क्राइम वेब सीरीज का पहला सीजन देखा है तो आपको पता ही होगा की पहला सीजन निर्भया हत्याकांड पर आधारित था जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। जिसके बाद अब इसके दूसरे सीजन का ऐलान हो चुका है।

Paatal Lok Season 2:

आपने पाताल लोक वेब सीरीज का नाम तो सुना ही होगा, जो अपने कंटेंट के लिए काफी विवादों में रही थी। अगर हिंदी भाषा में बेहतरीन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज की बात करें तो उसमें पाताल लोक का नाम भी शामिल है। जयदीप अहलावत की इस वेब सीरीज ने दर्शको को स्क्रीन से ऐसे बांधा कि दर्शक इसे ही देखते रह गए और जब सस्पेंस खुला तो लोगों के होश ही उड़ गए। अब इसके अगले सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है।

Yeh Kaali Kaali Ankhein:

बीते साल रिलीज इस वेब सीरीज ने खूब कोहराम मचाया। आंचल सिंह, ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारों से सजी इस सीरीज ने लोगों को खूब डराया और उनके दिलों में खूब रोमांच किया। इस सीरीज के पहले सीजन में रही अधूरी कहानी को दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा जिसे देखने के लिए फैसं उत्साहित हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments